मोदी की जुमलेबाजी एवं झूठे वादे से चुनाव में सफाया : अशोक गहलोत - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

मोदी की जुमलेबाजी एवं झूठे वादे से चुनाव में सफाया : अशोक गहलोत

संबंधित इमेज
जयपुर 05 मई । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कांग्रेस पर किये हमले पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी जुमलेबाजी एवं झूठे वादे के कारण इस बार चुनाव में उनका सफाया हो जायेगा।
गहलोत ने रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक में भाग लेने के अवसर पर मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जुमलेबाजी एवं झूठे वादे कर नई पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बोफोर्स घोटाले को लेकर वी पी सिंह और विपक्ष के नेताओं ने हल्ला मचाया था। इस मामले की जांच में कुछ भी साबित नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि कारगिल युद्ध में जब बोफोर्स तोप चली थी तब सैनिकों ने राजीव गांधी अमर रहे का नारा लगाया था। बोफोर्स को लेकर इस झूठे प्रोपेगेंडा के चलते सेना सामान की खरीद में देरी हुई। कांग्रेस ने बेहद नियोजित तरीके से राफेल लड़ाकू विमान खरीद की कोशिश की थी।
उन्होंने कहा कि मोदी जब जब राजस्थान दौरे पर आए, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुझ पर व्यक्तिगत आरोप लगाये हैं। यह बौखलाहट बता रही है कि उनकी हार तय है। उन्होंने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शानदार रहा है और दूसरे चरण में भी मतदान अच्छा रहेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी खूब झूठ बोले हैं और जुमलेबाजी की है। इस कारण लोगों में उनके खिलाफ नाराजगी चल रही है और इन चुनावों में उनका सफाया हो जायेगा।
इस मौके कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने भी इस मामले में मीडिया से कहा कि मोदी के ऐसे बयान की वह निंदा करते है। बोफोर्स तोप देश सुरक्षा का सबसे बड़ा हथियार है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश के लिए बलिदान दिया उनको अपमानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी कह चुके है कि जांच करा ली जाये और जांच में जो दोषी पाये जाते हैं उन्हें सजा दी जाये।
उल्लेखनीय है कि मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली में बिना नाम लिए राजीव गांधी पर बोफोर्स मामले को लेकर हमला बोला था।

No comments:

Post a Comment

Pages