कांग्रेस के 72 हजार रूपए जरूर आएंगे गरीब के खाते में : सचिन पायलट - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 1 May 2019

कांग्रेस के 72 हजार रूपए जरूर आएंगे गरीब के खाते में : सचिन पायलट


sachin pilot के लिए इमेज परिणाम
झुंझुनू, 01 मई । राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकर बनने पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जनता से 72 हजार रूपए देने का वादा किया गया है, जिसे हर हाल में पुरा किया जाएगा।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पायलट आज झुंझुनू जिले के खेतड़ी कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) ने गरीब एवं किसानों के सामने चुनाव से पूर्व अनेक वादे किए थे, लेकिन कोई सुनवाई नही की तथा किसान आत्महत्या करने को मजूबर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार में आने से पहले देश की जनता को जुमला दिया कि सभी के खाते में 15 लाख रूपए डाले जाएगे, लेकिन पूरे पांच साल देश पर राज करने के बाद भी आज तक जनता के खाते में पैसे भी नही आए।
उन्होंने उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग विकास की बात छोड़कर अली-बली पर बात कर रहे है। यह आपस वैर मानस बढ़ाने का काम किया जा रहा है। श्री पायलट ने कहा कि जनता अब जागरूक हो चुकी है किसी के बहकावे में नही आएगी तथा धर्म, जाति को छोड़कर विकास कार्य करने वाली पार्टी का साथ दिया जाएगा। उन्होनें कहा कि मतदाताओं को किसी के बहकावे में नही आना है।
श्री पायलट ने कहा कि खेतड़ी के क्षेत्र का विकास प्राथमिकता से करवाया जाएगा तथा आचार सहिता हटने के बाद सरकार पूर्ण रूप से किसानों का कर्जा माफ करेगी।
जनसभा को संबोधित करते हुये जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं खेतड़ी विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी ने 15 लाख रूपए देने का जुमला देकर देश की जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि खेतड़ी की जनता को पेयजल की समस्या से मुक्त करने के लिए कांग्रेस सरकार ने 955 करोड़ रूपए की कुंभाराम योजना का विस्तार करवाया था।

No comments:

Post a Comment

Pages