राव राजपूत समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 7 मई को, 11 जोड़े हमसफर बनेंगे - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

राव राजपूत समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन 7 मई को, 11 जोड़े हमसफर बनेंगे

जयपुर। अखिल भारतीय राव राजपूत महासभा की ओर से प्रथम सामूहिक विवाह 7 मई को अक्षय तृतीया के अबूझ मुहूर्त में मुरलीपुरा के नारायण वाटिका स्थित श्री कृष्णा पैलेस मैरिज गार्डन वह गुलाब पैराडाइज में आयोजित किया जाएगा। इसमें 11 जोड़े हमसफर बनेंगे।
महासभा के मुख्य संरक्षक सत्यनारायण राव ईसरदा ने बताया कि 6 मई को सुबह गणेश पूजन और शहनाई वादन के साथ कार्यक्रम का आगाज होगा। शाम 7:00 बजे से माता जी का मंदिर मुरलीपुरा स्थित नारायण वाटिका मैरिज गार्डन में महिला संगीत का कार्यक्रम होगा। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राव पहलाद सिंह देवपुरा ने बताया कि 7 मई सुबह 8:15 बजे केडिया पैलेस चौराहा से नारायण वाटिका तक गाजे बाजे के साथ दूल्हों की बारात रवाना होगी। सुबह सवा 9 बजे बारात का स्वागत होगा। सुबह सवा 10 बजे पाणिग्रहण संस्कार होगा। फेरों के साथ ही वर वधु को कन्या भ्रूण हत्या नहीं करने का संकल्प भी दिलाया जाएगा।
महासभा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश सिंह बानसूर ने बताया कि वर वधु को डबल बेड, गद्दा, बेडशीट, तकिया, ड्रेसिंग टेबल, चौकी, अलमारी, फ्रिज, एलइडी टीवी, 51 वर्तन, सिलाई मशीन, मिक्सी, 4 प्लास्टिक की कुर्सी टेबल, सूटकेस, दुल्हन के 5 वेस, मंगलसूत्र, कान के टोपस, कांटा, पायल, चुटकी, दूल्हे के सूट का कपड़ा, पैंट, शर्ट, सोने की अंगूठी, व घड़ी उपहार स्वरूप प्रदान की जाएगी

No comments:

Post a Comment

Pages