मॉडल और एक्टर विद्या शुक्ला को 23 मई को मिलेगा समाज रत्न अवार्ड - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 17 May 2019

मॉडल और एक्टर विद्या शुक्ला को 23 मई को मिलेगा समाज रत्न अवार्ड

जयपुर 17 मई । आर्या कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रही उभरती कलाकार , फैशन और मॉडलिंग में नाम कमा रही विद्या शुक्ला को समाज रत्न अवार्ड दिया जाएगा । विद्या शुक्ला कंप्यूटर साइंस की तीसरी वर्ष की छात्रा है । 20 साल की विद्या शुक्ला फोटोग्राफ़ी मॉडलिंग और एक्टिंग में विशेष रुझान रखती है। विद्या शुक्ला अब तक कई विज्ञापन फ़िल्मों में काम कर चुकी है विद्या शुक्ला का सपना देश के लिए एक बेहतरीन कलाकार औप मॉडल बनना है । विद्या शुक्ला भारत की  मानुषी चिल्लर को अपना रोल मॉडल मानती है । 
विद्या शुक्ला कि यह उपलब्धि इसलिए भी ख़ास है कि मात्र 20 साल की उम्र में उन्होंने फ़ैशन मॉडलिंग और फोटोग्राफ़ी के क्षेत्र में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं अब तक विद्या शुक्ला कई राज्य और राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कारों से सम्मानित हो चुकी है ।
ह्यूमन राइट्स विजन राजस्थान स्टेट के दूसरे स्थापना पर देश भर से चुनी प्रतिभाओं में से कोलकाता निवासी विद्या शुक्ला को मॉडलिंग और फैशन एक्टिंग कैटेगरी में समाज रत्न अवार्ड दिया जाएगा । ह्यूमन राइट विजन के प्रदेशाध्यक्ष देवेनद्र शर्मा ने बताया कि 23 मई को आयोजित होने वाले सम्मान सम्मान समारोह में देश विदेश के 111 संस्था और व्यक्तियों को सम्मानित करने का फैसला लिया गया है । 
विद्या शुक्ला ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय माता पिता और परिजनों को भी दिया है साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा फ़िल्म इंडस्ट्री में एक बेहतरीन कलाकार बनना है। 

No comments:

Post a comment

Pages