एलीट मिस राजस्थान 2019 के रेजिस्ट्रेशन्स आज से शुरू - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 1 May 2019

एलीट मिस राजस्थान 2019 के रेजिस्ट्रेशन्स आज से शुरू

  • - 25 चयनित प्रतिभागियों को मिलेगा सेलिब्रिटी ट्रेनर्स से ट्रेनिंग का मौका

  • - जुलाई में आयोजित होगा शो का फिनाले

  • - जयपुर के साथ उदयपुर और जोधपुर में होंगे ऑडिशंस

जयपुर, 1 मई।  मॉडलिंग और ग्लैमर के क्षेत्र में टैलेन्ट को प्लेटफॉर्म देने के उद्देष्य से राजस्थान के प्रख्यात और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान अपने छठें सीजन के साथ लौट आया है। पिछले पांच सीजन की सफलताओं के बाद इस सीजन के आज (गुरुवार) से रजिस्ट्रेशन शुरू किए जा रहे है।
जिसके बाद जून से ऑडिशंस शुरू कर दिए जायेंगे, जहां सेलेक्ट की गई 25 प्रतियोगियों की बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी फैशन एक्सपर्ट्स से 7 दिन की ग्रूमिंग एंड फैशन ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स सेशंस होंगे। जिसके बाद जुलाई में शो का फिनाले आयोजित किया जायेगा।
इस साल की तैयारियों के बारे में एलीट मिस राजस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि एलीट मिस राजस्थान की विनर्स आज देश भर में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है। जिसमें राजस्थान से पहली बार एलीट मिस राजस्थान विजेता अदिति हुंडिया ने मिस दीवा में हिस्सा लिया। साथ ही मिस सुपरानेशनल 2018 जीत राजस्थान का नाम रोशन किया।
इस साल भी हम कुछ ऐसे ही टैलेंट की तलाश में है। रजिस्ट्रेशन पुरे होने पर जयपुर में दो ऑडिशन राउंड आयोजित होंगे साथ ही एक राउंड जोधपुर और उदयपुर में भी किया जा रहा है। हम चाहते रहे है कि सिर्फ जयपुर ही नहीं राजस्थान के दूसरे हिस्सों से भी गर्ल्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिले।

No comments:

Post a Comment

Pages