पिंक सिटी जयपुर पंहुचा 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का पूरा स्टारकास्ट, हुई जमकर मस्ती - Pinkcity News

Breaking

Wednesday, 1 May 2019

पिंक सिटी जयपुर पंहुचा 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का पूरा स्टारकास्ट, हुई जमकर मस्ती

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए इमेज परिणाम
जयपुर।  फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का पूरा स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इसी क्रम में सोमवार को फिल्म के लीड कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, जयपुर के इनॉक्स सिनेमा पहुंचे।  यहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और वन ऑन वन इंटरव्यू भी दिए। इस दौरान उन्होंने फिल्म के ट्रेलर से लेकर हाल ही में रिलीज़ हुए मूवी के दुसरे गाने 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' पर मिल रहे पब्लिक रिस्पॉन्स के बारे में बताया। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस पीसी सेशन के बाद सभी कलाकार 'वर्ल्ड ट्रेड पार्क ' भी गए सबके साथ जमकर मस्ती भी की। फिल्म के पहले गाने 'द जवानी सॉन्ग' पर टाइगर, अनन्या और तारा के साथ स्टूडेंट्स संग टीचर्स ने भी खूब कमर लचकाई। इस दौरान यूथ आइकॉन कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने स्टूडेंट्स की डिमांड को पूरा करते हुए अपने कुछ स्टंट्स भी दिखाए और उन्हें अपनी फिटनेस का ख़ास ख़याल रखने के लिए कहा।

स्टूडेंट्स ऑफ़ दी ईयर का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है तभी से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है। इससे पहले पिछले हफ्ते इसका पहला सॉन्ग 'द जवानी सॉन्ग' रिलीज किया गया था और अब 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां' रिलीज किया गया है। इस डान्स सॉन्ग है जिसमें तारा, अनन्या और टाइगर श्रॉफ अपनी जबर्दस्त डान्स स्किल दिखा रहे हैं। इस डान्स सॉन्ग को देव नेगी, पायल देव और विशाल डडलानी ने गाया है और इसे लिखा वायू ने है। यह गाना निश्चित तौर पर युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

करण जौहर द्वारा प्रड्यूस की गई 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' 10 मई को रिलीज होनी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की भी स्पेशल अपीयरेंस होगी।

No comments:

Post a Comment

Pages