इंटरनेशनल ऑथर मुक्ता महाजनी की ''द कोड'' का विमोचन 18 मई को - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 17 May 2019

इंटरनेशनल ऑथर मुक्ता महाजनी की ''द कोड'' का विमोचन 18 मई को

जयपुर, 17 मई। जाइको पब्लिशिंग हाउस और चैम्प रीडर्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को बुक लॉन्च और बुक रीडिंग सेशन का आयोजन होने जा रहा है। इंटरनेशनल ऑथर मुक्ता महाजनी की तीसरी किताब "द कोड - अवेकन द हिडन विस्डम ऑफ़ यॉर हार्ट"  का शहर के बुक स्टोर क्रॉसवर्ड में विमोचन करेगी। इस दौरान बुक लवर्स के बीच मुक्ता अपनी किताब और देश विदेश के विभिन्न बड़े पदों पर कार्य से जुड़े अनुभव साझा करेंगी। मुक्ता की 2012 में पहली किताब " लेटस टॉक - नेगोशियेशन एंड कम्युनिकेशन एट द वर्क प्लेस",  2015 में दूसरी किताब "पावर प्ले - गेटिंग रिजल्ट योर" अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी पसंद की गई है। 
लेखक के बारे में -
मुक्ता महाजनी पेशे से लॉयर होने के साथ बेस्ट सेलिंग ऑथर भी है। भारत से उन्होंने अपने अध्य्यन में साइकोलॉजी और अन्थ्रोप्लॉजी (बीए ऑनर्स) की मुंबई के सेंट ज़ेवियर कॉलेज, मुंबई यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की। जिसके बाद यूके की बकिंघम यूनिवर्सिटी से एलएलबी ऑनर्स की शिक्षा ली। साथ ही बोस्टन यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ़ लॉ से ऑलटरनेट डिस्प्यूट रेज़ोलियूशन, यूएसए (एलएलएम)  के बाद नेगोसिएशन की हॉवर्ड लॉ स्कूल से ट्रेनिंग प्राप्त की।
मुक्ता ने भारत के आदित्य बिड़ला ग्रुप के लीगल सेल में नियुक्ति के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत की। जिसके बाद वाशिंगटन, डीसी के वर्ल्ड बैंक ग्रुप में ऑलटरनेट डिस्प्यूट रेज़ोलियूशन की फील्ड से जुडी। इस दौरान उन्हें वर्ल्ड बैंक ग्रुप में  शालिश और नॉन स्टेट जस्टिस सिस्टम इन बांग्लादेश और लैंड एडमिनिस्ट्रेशन सिस्टम इन साउथ अमेरिका  की अपनी रिसर्च से प्रसिद्धि प्राप्त की।

No comments:

Post a comment

Pages