गौड ब्राह्मण समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन सम्पन्न, 178 जोडे तय - Pinkcity News

Breaking

Sunday, 5 May 2019

गौड ब्राह्मण समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन सम्पन्न, 178 जोडे तय

जयपुर 05 मई 2019 । गौड ब्राह्मण महासभा राजस्थान के युवा प्रदेशाध्यक्ष पंकज पंचलगिया ने बताया कि गौड ब्राह्मण महासभा राजस्थान  के द्वारा 11वां परिचय सम्मेलन परशुराम भवन सैक्टर 4 विधाधर नगर जयपुर में आयोजित किया गया। परिचय सम्मेलन में भारत के सभी राज्यों के साथ साथ विदेश से भी गौड समाज के 1128 युवक युवतियों ने अपना परिचय दिया।  परिचय सम्मेलन की स्मारिका  युगल दर्पण का विमोचन रेवासा धाम के अग्रपीठाधीश्वर राघवाचार्य वेदांती महाराज, महासभा के प्रदेधाध्यक्ष  विजय हरितवाल , पूर्व मंत्री बृजकिशोर शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष नटवर लाल शर्मा , प्रमुख महामंत्री रामस्वरूप जोशी, युवा प्रदेशाध्यक्ष पंकज पचलंगिया, विजया बासेातिया, आर.पी शर्मा, रामनिंरजन चौमाल किया।
कार्यक्रम के अवसर पर राधवाचार्य जी महाराज ने सभी को आशीर्वचन दिये तथा समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करे के लिए समाज से आह्वान किया। प्रदेशाध्यक्ष विजय हरितवाल ने घोषणा की कि तय 178 जाडों के परिवार जन तैयार हो तो परिचय सम्मेलन के पश्चात 12 मई को समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में निषुल्क विवाह किया जायेगा साथ ही साथ समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति को जोडने के लिए सभी को एक साथ काम करने के लि आह्वान किया। प्रमुख महामंत्री रामस्वरूप जोषी ने सभी अतिथ्यिों को स्वागत किया ।

युवा प्रदेशाध्य्क्ष पंकज पंचलंगिया ने समाज ने युगल दर्पण पर बेटी बचाओ ,बेटी बेटा पढाओ, दहेज प्रथा मिटाओ के संकल्प हेतु युवाओं को प्रेरित किया। 

No comments:

Post a Comment

Pages