इंट्रोडक्शन व कैटवॉक राउंड में 1100 गर्ल्स ने दिखाया ब्यूटी टैलेंट - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 19 May 2019

इंट्रोडक्शन व कैटवॉक राउंड में 1100 गर्ल्स ने दिखाया ब्यूटी टैलेंट

  • प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान का पहला ऑडिशन
 जयपुर, 19 मई। राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान के लिए  रविवार को आश्रम मार्ग,टोंक रोड स्थित होटल मैरिएट के सामने सुवर्णा बाग परिसर में  राज्य भर से हर छोटे-बड़े शहरों से गल्र्स ने ऑडिशन दिए।  फ्यूजन ग्रुप, नरेशंत और सेम मूवीज की ओर से हो रहे मिस राजस्थान का पहले ऑडिशन में टाइटल क्रॉउन को लेकर गल्र्स में जबर्दस्त उत्साह देखेने को मिला। ऑडिशन के दौरान ब्लंट सलोन के डायरेक्टर्स यशील पंडेल और मनीषा पंडेल समेत मिस राजस्थान के पैट्रर्न गुंजन सिंघल, पवन टांक और सेम मूवीज के समीर बाबेल व सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर पं.मुकेश भारद्वाज भी मौजूद रहे। पवन टांक भी मौजूद रहे। इवेंट का ग्रैंड फिनाले अगस्त में बिड़ला सभागार में होगा।
पहले ऑडिशन में दिखा जुनून और जज्बा
तकरीबन हर गल्र्स के चेहरे उत्साह से खिले नजर आए।  दुनिया में फैशन इंडस्ट्री में कदम रखने को बेताब करीब 1100 से अधिक गल्र्स ने ऑडिशन के दौरान अपने टैलेंट से जूरी पैनल को मुतास्सिर किया। खासतौर से इंट्रोडक्शन और  कैटवॉक राउंड में तमाम गल्र्स ने पूरे आत्मविश्वास के साथ हिडन टैलेंट से रूबरू कराया।
इस बार छोटे शहरों से आईं अधिक गर्ल्स
शो डायरेक्टर  योगेश मिश्रा ने बताया कि पिछले ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान-2017  के मुकाबले इस बार राजस्थान के छोटे शहरों से अधिक गल्र्स ने अपनी हिस्सेदारी के साथ दावेदारी पेश की। यह मिस राजस्थान की बढ़ती लोकप्रियता  की मिसाल है कि अब इवेंट सुन्दरियों के घर-घर में दस्तक दे चुका है।
इन पार्टिसिपेंट्स का यह  है कहना
कई गल्र्स अपने परिवार के सदस्यों संग आईं तो जयपुर में रह रहे अपने कुछ रिश्तेदारों को साथ लेकर आयोजक स्थल पहुंचीं।ग्रेजुएशन कर रहीं अनिता शर्मा ने बताया कि घर में मम्मी मुझे काफी सपोर्ट करती है, लेकिन यह भी कहती है कि अपनी पढ़ाई अच्छे से करना। क्योंकि ब्यूटी के साथ पढ़ाई से ही अच्छा इंसान बनता है। अजमेर की एरिना बंसल ने  बताया कि स्कूली टाइम से ब्यूटी पैजेंट की ख्वाब देखा करती थी। इसके लिए काफी मेहनत भी की है ताकि मैं खुद को  ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान जैसे बड़े प्लेटफॉर्म को साबित कर सकूं। भीलवाड़ा की योगिता, बबिता और सुनीता ने कहा कि आज कॉम्पीटिशन का दौर है। परिवार का मोरल सपोर्ट ज्यादा जरूरी हो गया है। घरवालों की हौसला अफजाई से ही आज हम इस प्रतिष्ठित टाइटल मिस राजस्थान की हिस्सेदार बनी हैं। इसी प्रकार जयपुर समेत उदयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर समेत इन्हीं स्थानों के आस-पास के छोटे शहरों से ही पार्टिसिपेंट्स इवेंट में हिस्सा ले रही हैं।
यह रहा जूरी पैनल
ऑडिशन के जूरी पैनल में शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा, फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा,मिस राजस्थान-2017 व मिस इंडिया मल्टी नेशनल सिमरन शर्मा, मिसेज राजस्थान-2019 आकृति शर्मा समेत मिस राजस्थान-2018 आंचल बोहरा मौजूद रहे। सभी ने पार्टिसिपेंट्स के टैलेंट को परखा।
कई एक्टिविटीज होंगी
शो डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि आगामी तीन महीनों तक ऑडिशंस, टैलेंट राउंड, फोटो सेशंस, इटली मिलान के ग्रूमिंग एक्सपट्र्स के सेशंस, आरजेस के साथ इंटरैक्शन, फिटनेस व ब्यूटी सेशंस और प्री पार्टीज समेत कई इंटरेस्टिंग एक्टिविटीज होंगी।

No comments:

Post a comment

Pages