जयपुर शहर से ज्योति खंडेलवाल ही रहेंगी कांग्रेस प्रत्याशी नहीं चलेगा भाजपा का षड्यंत्र : खाचरियावास - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 7 April 2019

जयपुर शहर से ज्योति खंडेलवाल ही रहेंगी कांग्रेस प्रत्याशी नहीं चलेगा भाजपा का षड्यंत्र : खाचरियावास

"भाजपा हटाओ, भ्रष्टाचार मिटाओ, देश बचाओ" अभियान 8 मार्च से पूरे जयपुर शहर में सभी वार्ड में शुरू करेगी कांग्रेस
 जयपुर 7 अप्रैल  2019.  राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं परिवहन एवं सैनिक कल्याण मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज जयपुर शहर के वार्ड अध्यक्ष और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जयपुर में संभावित हार के डर से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल के विरुद्ध झूठा और भ्रामक प्रचार करके जो षड्यंत्र कर रही है उसकी पोल खुल चुकी है, भाजपा को जयपुर की बेटी के सामने बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा।
खाचरियावास ने कहा कि पूर्व मेयर एवं लोकसभा प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल ही जयपुर से कांग्रेस की उम्मीदवार रहेंगी, उम्मीदवार बदलने को लेकर कांग्रेस पार्टी में कोई भी चर्चा नहीं हो रही है। भाजपा के लोग कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल की लोकप्रियता से घबराकर उनके उम्मीदवारी बदले जाने की अफवाहें फैला रहे हैं जिसमें भाजपा का षड्यंत्र फेल हो चुका है।
खाचरियावास ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वार्ड अध्यक्षों को आह्वान किया कि वे 8 मार्च से जयपुर में घर घर जाकर "भाजपा हटाओ-भ्रष्टाचार मिटाओ-देश बचाओ" अभियान शुरू करेंगे।
खाचरियावास ने कहा कि घर घर जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता 8 मार्च से जयपुर शहर की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में यह अभियान जोर-शोर से शुरू करेंगे और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योति खंडेलवाल को अपना मत एवं समर्थन देने के लिए जनता से आग्रह करेंगे।

No comments:

Post a comment

Pages