सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी पास से ज्यादा दूर हो चुके है - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 7 April 2019

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी पास से ज्यादा दूर हो चुके है

 ईशा गुप्ता ने टेड एक्स के दौरान सोशल मीडिया और ट्रॉल्लिंग पर निकला ग़ुस्सा

 
जयपुर। जयपुर पहुंचे 12 स्पीकर्स ने मंच पर अपना जीवन का संघर्ष, कैरियर और परिवार पर अनुभव साझा किये। मौका था टेडएक्स आईआईएस (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) के रविवार को आयोजन का जो कि विश्वविद्यालय के प्रांगण में आयोजित हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत विश्वविद्यालय के कुलपति अशोक गुप्ता के करकमलों से दीप प्रज्जवलन कर किया।
पुरे दिन चले इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता मुख्य स्पीकर के तौर पर मौजूद रही। जिन्होंने सोशल मीडिया और ट्रॉल्लिंग पर काफी टिपड़ी की। वहीं इस दौरान बॉलीवुड रैपर इक्का, सिगर मोहित गौड़, सेलिब्रिटी लाइव सिगर स्टेबिन बेन, वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर और फ़ेमस इंट्रूमेंट आर्टिस्ट डॉ. बैनी प्रसाद, हरे कृष्ण मिशन और अक्षयपात्र के वाईस प्रेजिडेंट अनंत सेष दास, सोशल एक्टिविस्ट करण विग, आरजे कार्तिक, मिस इंडिया व्हीलचेयर फाइनलिस्ट अंकिता शर्मा, यू- ट्यूबर सलोनी श्रीवास्तव और अलिका भट्ट, सोशल एक्टिविस्ट तृप्ति सिह शामिल रहेंगे। कार्यक्रम में एक्टिंग, म्यूज़िक, सोशल कॉज, डिजिटल सेंसेशन और कम्युनिकेशन सेक्टर के 12 स्पीकर्स को जोड़ा गया है।

- फिर से दिखूंगी पुलिस यूनिफार्म में -

जयपुर। सोशल मीडिया पर ग़ुस्साई ईशा ने ट्रॉल्लिंग को समाज की एक बहुत बड़ी कमजोरी कहा। टेडएक्स आईआईएस (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) के लिए जयपुर आई ईशा गुप्ता ने अपनी टॉक के दौरान सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मुझे पर तंग कसने से पहले मुझे जान लो पहचान लो। मेरे बारे में बिना जाने कोई भी कमेंट कैसे कर सकते हो। सोशल मीडिया ने जिस तरह सेलिब्रिटी को अपने फैन्स के साथ जोड़ा है वैसे ही सेलिब्रिटी को लोगों से दूर भी किया है। मेरी स्किन, कपड़े और बोलने चलने के सलीखे के बारे में आप मुझे से ज्यादा जानते है तो कटाक्ष या व्यंग करे, वार्ना चुप रहिये।
2०12 में प्रकाश झा की फिल्म चक्रव्यू के बाद अब अदाकारा अशोक नंदा की डाइरेक्टेड फिल्म 'वन डे - जस्टिस डिलिवर्ड' में फिर से एक बार पुलिस की वर्दी में नजर आने वाली है।
मीडिया से बातचीत के दौरान ईशा ने बताया कि फिल्म में मेरा किरदार नार्थ इंडिया के पुलिस अफसर का होगा। इसके लिए मैंने महिला कॉन्स्टेबल से ट्रेनिग लेने की शुरुआत की है। कहानी और अपने किरदार के बारे में अभी और ज्यादा नहीं बता सकती। मगर जल्द ही आप मुझे और नए बड़े प्रोजेक्ट्स में देखने वाले है। हाल में मैं फिल्म टोटल धमाल सक्सेस एन्जॉय कर रही रही हूं।

- नाइजेरियन फूटबॉल अलेक्स को गोरिला कहना कोई मजाक नहीं था -

हाल में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता की कही गई बात पर ईशा ने मंच पर सफाई देते हुए कहा कि बचपन से हमारी मां हमें बन्दर कहती आई है। इसमें कुछ भी ऑफेंसिव नहीं है। मैंने सिर्फ एक मजाक के मूड में कहा था इससे आगे मेरा इस बारे में कोई मतलब नहीं था।

No comments:

Post a comment

Pages