भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जयपुर चैप्टर द्वारा चिकित्सा जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 6 April 2019

भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जयपुर चैप्टर द्वारा चिकित्सा जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन


जयपुर।  भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के जयपुर चैप्टर द्वारा आज शनिवार दिनांक 06-04-2019 को  सांय 4 बजे से सांय 7 बजे तक संस्थान के झालाना डूंगरी स्थित कार्यालय  में मुफ्त चिकित्सा जांच एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया गया ।
 भारतीय कंपनी सचिव संसथान की जयपुर शाखा के अध्यक्ष राहुल शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में जयपुर के सीएस प्रोफेशनल्स बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया एवं शिविर को सफल बनाया | इस शिविर में काफी संख्या में संस्थान के विद्यार्थियों ने भी काफी संख्या में भाग लिया। 
राहुल शर्मा ने आगे बताया की विश्व स्वास्थ्य दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित निशुल्क परामर्श एवं जांच शिविर में भगवन महावीर हॉस्पिटल के सीनियर कंसलटेंट डॉ. प्रशांत शर्मा एवं ग्लोबल हार्ट एंड जनरल हॉस्पिटल के डॉ. अरविन्द शर्मा ने काफी संख्या में उपस्थित प्रतिभागियों को निशुल्क चिकित्सा जांच के साथ महत्वपूर्ण हेल्थ टिप्स दिए। साथ ही न्यूट्रिशनिस्ट और फिटनेस इंस्ट्रक्टर, सुश्री पायल अग्रवाल ने प्रतिभागियों को फिट रहने के परामर्श दिए ।  इस अवसर पर आईसीएसआई, जयपुर चैप्टर के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर डॉ. राजेश गुप्ता ने बताया की चैप्टर द्वारा आयोजित इस शिविर में 150 से ज्यादा सदस्यों एवं विद्य्राथियों ने निशुल्क चिकित्सा जांच करवाई।  इस अवसर पर आईसीएसआई, जयपुर चैप्टर के वाईस चेयरमैन सीएस नितिन होतचंदानी एवं कमिटी मेम्बर सीएस विनोद सिंह उपस्थित रहे।   

No comments:

Post a comment

Pages