धौलपुर नगर परिषद के आयुक्त के साथ हुई मारपीट का मामला गर्माया - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 5 April 2019

धौलपुर नगर परिषद के आयुक्त के साथ हुई मारपीट का मामला गर्माया

नगरपालिका सेवा के अधिकारी-कर्मचारियों ने दोषी वकीलों पर कार्रवाई ना होने की स्थिति में मतदान का बहिष्कार करने की चेतावनी दी
जयपुर (कासं)। धौलपुर नगर परिषद के आयुक्त के साथ हुई मारपीट का मामला गर्माता जा रहा है। नगरपालिका सेवा के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक ने दोषी वकीलों पर कार्रवाई ना होने की स्थिति में मतदान का बहिष्कार करने की चेतावनी तक दे डाली हैं। उधर जयपुर में शुक्रवार को डीएलबी के डायरेक्टर को भी इस मसले पर ज्ञापन सौंपा गया हैं और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई हैं।
जानकारी के अनुसार नारेबाजी करते अधिकारियों और कर्मचारियों शुक्रवार को डीएलबी में राजस्थान नगर पालिका सेवा के अधिकारी, नगर निगम के कर्मचारी सफाई कर्मचारी समेत अन्य लोग पहुंचे और धौलपुर नगर परिषद आयुक्त सौरभ जिंदल के साथ गुरूवार को वकीलों की ओर से की गई मारपीट को लेकर विरोध जताया। दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर डीएलबी डायरेक्टर पवन अरोडा को ज्ञापन भी सौंपा गया।  इस मौके पर चेतावनी दी गई कि दो दिन में दोषी वकीलों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो सोमवार को दो घंटे का सांकेतिक प्रदर्शन किया जाएगा और फिर भी गिरफ्तारी नहीं हुई तो मतदान का बहिष्कार भी किया जाएगा।
उधर डीएलबी डायरेक्टर पवन अरोडा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर धौलपुर कलेक्टर से लेकर एसपी तक से उन्होने बात की है। वहीं ये भी बताया कि  अब जिला मुख्यालयों पर नगर परिषदों के आयुक्त अपनी सुरक्षा के लिए परिषद के खर्च पर होमगार्ड को बतौर सुरक्षाकर्मी रख सकेंगे।
गौरतलब है कि धौलपुर कोर्ट परिसर में सीवरेज का पानी भरा होने से गुस्साएं वकीलों ने नगर परिषद के आयुक्त सौरभ जिंदल के मौके पर पहुंचने के दौरान वकीलों ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की थी। जिसके बाद से ही पूरे राजस्थान में नगर निकायों में अधिकारियों से लेकर कर्मचारी तक खासे नाराज हैं।

No comments:

Post a comment

Pages