भाजपा सरकार में शुरू किये गये विकास कार्य ठप्प : गजेन्द्र सिंह शेखावत - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 4 April 2019

भाजपा सरकार में शुरू किये गये विकास कार्य ठप्प : गजेन्द्र सिंह शेखावत

गजेंद्र सिंह शेखावत bjp के लिए इमेज परिणामजयपुर 04 अप्रैल । केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राज्य में पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में शुरू किए गए कई महत्वपूर्ण विकास कार्य पिछले कुछ दिनों से ठप्प पड़ गए है।
जोधपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी शेखावत ने आज यहां एक बयान में कहा कि क्योंकि सरकार के मुखिया का ध्यान राज्य के विकास की बजाय बेटे को लोकसभा चुनाव लड़वाने में है और यही वजह है कि राज्य में निर्माण कार्य करवाने वाले ठेकेदारों ने हल्ला बोलते हुए काम नहीं करने का फैसला किया है।
उन्होंने कहा कि श्री गहलोत बार-बार ठेकेदारों की मांग और ज्ञापनों को नजरअंदाज करते रहे, जिसके बाद इन सबने काम करने से इनकार कर दिया और अब जनता से जुड़े कई महत्वपूर्ण कार्य भी अटक गए है। उन्होंने कहा कि पहले किसान, युवा और अब जनता को भी राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामी का परिणाम भुगतने को मजबूर होना पड़ रहा है।
शेखावत ने कहा कि हैरत करने वाली बात यह है कि राज्य की जनता से जुड़े विकास कार्य भले ही अटक जाए लेकिन सूबे के उपमुख्यमंत्री का आलीशान दफ्तर पूरे जोर-शोर से तैयार हो रहा है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि करीब तीन हजार करोड़ से ज्यादा का भुगतान न होने की वजह से राज्य में कई अस्पतालों में चल रहे विकास कार्य, नए पुल, भवन और सड़कों का निर्माण ठप्प हो जाएगा।

No comments:

Post a comment

Pages