श्रीगंगानगर में लुटेरी महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 16 April 2019

श्रीगंगानगर में लुटेरी महिलाओं का गिरोह गिरफ्तार

Image result for luteri mahila cartoon
श्रीगंगानगर, 16 अप्रैल । राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर रात में ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाली महिलाओं के एक गिरोह का भंडाफोड़ करके आज तीन महिलाओं और दो युवकों को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि गत 14 अप्रैल की रात करीब साढ़े नौ बजे श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर अशोका लीलैंड शोरूम के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे सेना की सात इंजीनियरिंग रेजिमेंट के मेजर रवि त्रिपाठी को दो युवकों ने लूटपाट करने के इरादे से रोका। लूटपाट में विफल हो जाने पर लुटेरों ने धारदार हथियार से वार करके उन्हें घायल कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद इस स्थान से कुछ ही दूर नेतेवाला के पास रात करीब 11 बजे दो-तीन संदिग्ध महिलाओं ने एक ट्रक को रुकवा लिया। जैसे ही चालक सुरेश ने ट्रक रोका तभी पास के खेत में छिपे हुए तीन-चार लोग निकल आये। उन्होंने मारपीट करके सुरेश से 25 हजार रुपये तथा मोबाइल फोन छीन लिया। लूटपाट करके महिलाएं और युवक भाग निकले।
पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी इसी मार्ग पर इस तरह की वारदातें हो चुकी थीं। तब सदर थाने में कार्यवाहक प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस हितिका वासल की अगुवाई में गठित विशेष पुलिस दल ने इस गिरोह को शाम को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये गिरोह में गिरदावरी देवी बावरी, सोनादेवी, अंजू, विष्णु भार्गव (28) और रामूराम बावरी (36) शामिल हैं। पुलिस के अनुसार फिलहाल इस गिरोह ने तीन ट्रक और मेजर त्रिपाठी पर हमला करने की वारदातें कुबूली हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a comment

Pages