कांग्रेस अर्थात् झूठ, फेसबुक ने भी कांग्रेस के झूठ का किया पर्दाफाश: प्रकाश जावड़ेकर - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 1 April 2019

कांग्रेस अर्थात् झूठ, फेसबुक ने भी कांग्रेस के झूठ का किया पर्दाफाश: प्रकाश जावड़ेकर

फेसबुक ने कांग्रेस के 687 फर्जी पेज हटाये : प्रकाश जावड़ेकर

जयपुर, 01 अप्रैल, 2019। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय जयपुर में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस अर्थात् झूठ, आज पूरा भारतवर्ष जान चुका है कि कांग्रेस झूठी राजनीति करती है। आज फेसबुक ने भी कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश किया है। फेसबुक ने कड़ा कदम उठाते हुए कांग्रेस के 687 पेज डिलिट किए हैं। क्योंकि कांग्रेस वालों ने इसमें पूरी तरह से अप्रमाणिक व्यवहार किया है। कांग्रेस ने इसके माध्यम से झूठ का प्रचार करने के लिए फेक अकाउन्ट निकाले और फेक ग्रुप बनाए। फेसबुक ने जब इसकी जाँच की तो पता चला की कांग्रेस के आई.टी. सेल के लोग झूठ का प्रचार करने के लिए फेसबुक का उपयोग कर रहे हैं, जिसके चलते फेसबुक ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के 687 पेज हटा दिए और यह कांग्रेस का चरित्र दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि दूसरी कार्रवाई में फेसबुक ने पाकिस्तान की सेना वाले फेसबुक अकाउन्ट के 103 पेज डिलिट किए है। आश्चर्य होता है कि कांग्रेस और पाकिस्तान दोनों ही एक तरह के कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस को पाकिस्तान की भाषा बोलते हुए तो सुना था आज जो फर्जी काम पाकिस्तान कर रहा था वही काम कांग्रेस भी कर रही थी, इनका पूरा फर्जीवाड़ा फेसबुक ने पकड़ा और इनके फेक अकाउन्ट फेसबुक ने डिलिट कर दिए।
उन्होंने कहा कि जो झूठ के बुनियाद पर खड़े रहते हैं वह कभी भी सफल नहीं होते और झूठ का कभी ना कभी पर्दाफाश होता है, आज कांग्रेस बेनकाब हुई है। कांग्रेस पहले ही इतने झूठ बोल चुकी है और कांग्रेस के सोशल मीडिया पर इतना बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आने पर वह पूरी तरह से लोगों के मन से उतर गई।

No comments:

Post a comment

Pages