नारकाटिक्स लम्बरदार के घर से भारी मात्रा में अफीम, डोडा चूरा व अवैध हथियार बरामद - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 4 April 2019

नारकाटिक्स लम्बरदार के घर से भारी मात्रा में अफीम, डोडा चूरा व अवैध हथियार बरामद

सहीराम के बाद अब नारकोटिक्स विभाग के अन्य अधिकारी आए लपेटे में
चित्तौड़गढ़ 04 अप्रेल । राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन थाना क्षेत्र के गांव गोराजी का निम्बाहेड़ा में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के छापे के दौरान एक मकान से भारी मात्रा में बरामद अफीम, डोडा चूरा व अवैध हथियारों के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वृत्ताधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि बीती रात क्षेत्र के गांव गोराजी का निम्बाहेड़ा में छगनलाल जाट नामक व्यक्ति के आवास व बाड़े पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के छापे के दौरान बरामद की गई अवैध रूप से रखी 136 किलो अफीम, 8 क्विंटल डोडा चूरा व तीन पिस्टल व कारतूस जप्त कर लिये गये हैं व जाट के विरूद्ध एक प्रकरण एनडीपीएस एक्ट की घारा 18 का एक प्रकरण ,आर्म्स एक्ट में दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
गौरतलब है कि आरोपी जाट नारकोटिक्स विभाग का क्षेत्र में लम्बरदार है जो किसानों की उपज का हिसाब किताब रखता है और लम्बरदारों व नारकोटिक्स अधिकारियों के बीच अफीम पट्टों को जारी करवाने व अफीम उपज का हिसाब किताब रखने के दौरान किसानों से ली जाने वाली रिश्वत राशि के खेल का भंडाफोड़ करते हुए ब्यूरो ने बीती रात इसके यहां भी छापा मारा था जहां से करीब 23 लाख की नकदी व अधिकारियों से लेन देन का हिसाब मिलने के साथ अफीम, डोडा चूरा व हथियार भी बरामद हुए थे।

No comments:

Post a comment

Pages