प्रदेश की जनता को झूठ बोलकर भ्रमित कर रहे हैं राहुल गांधी: कालीचरण सराफ - Pinkcity News

Breaking

Tuesday, 30 April 2019

प्रदेश की जनता को झूठ बोलकर भ्रमित कर रहे हैं राहुल गांधी: कालीचरण सराफ

जयपुर, 30 अप्रैल 2019। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज पूर्व मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी चुनावी सभाओं में झूठ बोलकर सिर्फ और सिर्फ लोगों को भ्रमित करने का ही काम कर रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं कि देश की अर्थव्यवस्था डावाडोल हो गई है जबकि वास्तविकता यह है कि यूपीए की सरकार के समय जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, देश की अर्थव्यवस्था 11वें नम्बर पर थी लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से देश की अर्थव्यथा छठे नम्बर पर है। उन्होंने कहा कि 2022 तक यह तीसरे नम्बर पर पहुंच जाएगी।

सराफ ने कहा कि विधानसभा चुनाव के वक्त राहुल गांधी के साथ साथ प्रदेश के नेताओं ने भी जनता को गुमराह करने का काम किया था। चुनाव के वक्त इन्होंने कहा था कि 10 दिन में किसानों का पूर्ण कर्जा माफ कर दिया जाएगा। लेकिन हाल यह है कि अभी तक किसानों का पूर्ण कर्जा माफ नहीं हुआ है। शिक्षित बेरोजगारों को 3500 रूपए देने का वादा किया था। लेकिन अभी तक इन्हें भी बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया है।

सराफ कहा कि विधानसभा चुनाव के समय किए गए वादों को तो कांग्रेस अब तक पूरा नहीं कर पाई और लोकसभा चुनाव में 72 हजार रूपए प्रतिवर्ष देने का नया वादा लेकर जनता के सामने फिर से आ गए हैं। कांग्रेस जनता को भ्रमित करने के लिए निरंतर झूठे वादे करती रहती है। 
सराफ कहा कि भाजपा की सरकार की वजह से हर क्षेत्र में देश प्रगति कर रहा है। अर्थव्यवस्था, सुरक्षा, एयरपोर्ट वृद्धि, अंतरिक्ष में भारत की शक्ति सहित विभिन्न क्षेत्रों में भारत ने उल्लेखनीय प्रगति की है।

सराफ ने कहा कि इस समय पूरा प्रदेश भीषण जल संकट से जूझ रहा है। प्रदेश में टैंकर माफिया लोगों के पेयजल पर डाका डाल रहे है। राजधानी के सिविल लाइन्स में भी पर्याप्त पेयजल नहीं मिल पा रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने हुए चार महीने हो चुके हैं और कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है। प्रदेश में जनता पानी, बिजली सहित अनेक मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages