आदर्श नगर दशहरा मैदान में डॉग शो 7 अप्रैल, दिन भर चलेगा कार्यक्रम - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 6 April 2019

आदर्श नगर दशहरा मैदान में डॉग शो 7 अप्रैल, दिन भर चलेगा कार्यक्रम

  • इंडी डॉग्स और कैट्स के खास आयोजित किया जा रहा 'हॉट डॉग्स 2019'  का आयोजन
संबंधित इमेज
जयपुर, 6 अप्रैल।  इंटरनेशनल डॉग बाजार कि ओर से रविवार (7 अप्रैल) को राजस्थान में पहली बार 'हॉट डॉग्स 2019' का आयोजन किया जा रहा है।आदर्श नगर स्थित दशहरा मैदान में होने जा रहे शो में डॉग्स से जुड़ी काफी दिलचस्प और मनोरंजक गतिविधियों का डॉग लवर्स आनंद लेंगे। शो के दौरान इंडियन डॉग और कैट्स के साथ ही इंटरनेशनल डॉग्स की भी कई बेहतरीन नस्ले देखने को मिलेगी।
 जहां डॉग ओनर्स अपने पैट्स के साथ इंडी डॉग्स के लिए जागरूकता फैलाते हुए रैंप पर कैटवॉक करेंगे। शो में नेशनल लुक अलाइक कॉन्टेस्ट, डॉग्स के साथ सेल्फीज़ लेने के लिए खास डोल्फी जोन, गर्मियों को देखते हुए समर स्प्लैश पूल पार्टी, केनल क्लब ऑफ़ इंडिया से फ्री केसीआई रजिस्ट्रेशन, वेक्सिनेशन और माइक्रो चिप्पिंग कैंप, डॉग कॉस्ट्यूम पार्टी, पैटफेयर अवार्ड्स होंगे जिनमें विभिन्न कैटगिरिज में डॉग्स को अवार्ड्स दिए जाएंगे। कार्यक्रम में नन्हों-मुन्हों को देखते हुए ड्राइंग कॉम्पिटिशन रखा गया है जिसमें विजेता को फ्री में डॉग जीतने का मौका मिलेगा। साथ ही मॉक डॉग वेडिंग, फेस पेंटिंग, डॉग फोटो बूत जैसे कई ढेरों आकर्षण होंगे।
शो में खास पैट पेरेंट्स को देश विदेश से आए डॉग एक्सपर्ट्स ट्रेनिंग देंगे। जिसमें फ्री डॉग हैंडलिंग, शो ग्रूमिंग और बिहेवियर ट्रेनिंग, स्कुटजहंद गार्डिंग सेमिनार में डॉग पेरेंट्स को शामिल होने का मौका मिलेगा। जहां इंटरनेशनल डॉग शो एक्सपर्ट ओल्गा हमेलेवसकया, स्कुटजहंद और ऑबेडिएंस एक्सपर्ट राजेंद्र चौहान, जानी मानी डॉग बिहेवियर एक्सपर्ट स्वाति टंडन और विख्यात डॉग विस्परर चेतना मलिक अपनी टॉक्स और प्रेजेंटेशन से डॉग्स के बेसिक स्वाभाव की जानकारी देंगे। इसी के साथ रेलवे प्रोटेक्शन फाॅर्स के डॉग्स कार्यक्रम में अपनी परफॉरमेंस देते हुए कार्यक्रम में चार चांद लगाएंगे।

No comments:

Post a comment

Pages