थोर प्रोमो रन रविवार 7 अप्रैल को, दौड़कर देंगे वोट जयपुर का सन्देश - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 5 April 2019

थोर प्रोमो रन रविवार 7 अप्रैल को, दौड़कर देंगे वोट जयपुर का सन्देश

run के लिए इमेज परिणाम
फाइल फोटो
जयपुर। जयपुर रनर्स  द्वारा आगामी जून माह में होने वाले थोर के प्रोमो रन के रूप में इस बार का मंथली रन आयोजित होगा , ठण्ड के मौसम में सर्दी ,और बारिश के मौसम में बारिश से आप रनिंग से दूर हो जाते है लेकिन गर्मी के मौसम में कोई बहाना नहीं ,सूरज जल्दी निकल आता है तो यह सही समय है अपनी रनिंग जर्नी शुरू करने का और अगर रनर 21  और 10  किमी आराम से भाग सकता है तो आप कम से कम 3 -4  किमी से शुरआत तो कर ही सकते है।
 गर्मी में जब पसीने छूटने लगते है तो कही न कही हम थोड़े आलसी हो जाते है इसी आलस को दूर करने के लिए जयपुर रनर्स थोर  - द  हीरो ऑफ़ रनिंग का आयोजन आगामी 2  जून करेंगे।  और फिटनेस की आदत गर्मिओं में भी बनी  रहे इसके लेकर अनेक फिटनेस ऎक्टिविटी  का आयोजन करेंगे।
जयपुर रनर्स क्लब के अध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया की रविवार  7  अप्रेल को थोर  के प्रोमो रन  के रूप  में 21  और 10  किमी का रन  आयोजित होगा जिसमे बड़ी संख्या में रनर्स दौड़ेंगे साथ ही मई में होने वाले चुनाव के लिए वोट करने की अपील भी करेंगे।
जयपुर रनर्स क्लब के फाउंडर ट्रस्टी मुकेश मिश्रा ने बताया की रन सुबह 5  बजे अमर जवान ज्योति से प्राम्भ होगी और अल्बर्ट हाल ,जवाहर सर्किल होते हुए यूथ हॉस्टल पर समाप्त होगी।
रन के पश्चात जयपुर रनर्स क्लब के सदस्य कमल कट्टा का जन्मदिन भी रनर्स सेलिब्रेट करेंगे

No comments:

Post a comment

Pages