वीवो आईपीएल 2019 ‘ट्रॉफी टूर‘ जयपुर पहुँचा - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 8 April 2019

वीवो आईपीएल 2019 ‘ट्रॉफी टूर‘ जयपुर पहुँचा

जयपुर।  जयपुर के फैंस को उनके पसंदीदा क्रिकेट टूर्नामेंट के करीब लाने के प्रयास में, भारत के प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने बीसीसीआई के साथ वीवो आईपीएल 2019 ट्रॉफी टूर को गूगल द्वारा विकसित एआई के माध्यम से फैंस के लिए और भी दिलचस्प बनाया है।
17 मार्च, 2019 को नई दिल्ली से -रु39याुरू होने वाली ट्रॉफी टूर ने प्रत्येक फ्रेंचाइजी -शहर जैसे बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता में फैंस को प्रति-िुनवजयठत वीवो आईपीएल ट्रॉफी को अपने हाथों से छूने का अवसर प्रदान किया है।
जयपुर के डब्ल्यूटीपी मॉल में आयोजित ट्रॉफी टूर ने फैंस को एक नए और विकसित मंच का अनुभव प्रदान करने का मौका दिया, एआई कोच के माध्यम से प्रसिद्ध क्रिकेट -शॉट्स सिखाने के खिलाफ उनके कौशल की तुलना करना है । इसके साथ, उन्हें महेंद्र सिंह धोनी  के हेलीकॉप्टर -शॉट, विराट कोहली के कवर ड्राइव, रोहित -शर्मा के पुल शॉट, लगाने का अवसर देता है। 
इस प्रकार की ट्रॉफी टूर का अनुभव प्रत्येक -शहर  के फैंस को एक साथ जोड़ने और उन्हें ट्रॉफी के साथ सेल्फी क्लिक करने का मौका देता है, जिसे वे अपने टेलीविजन स्क्रीन पर टूर्नामेंट के प्रत्येक खेल के दौरान देख सकते हैं।

No comments:

Post a comment

Pages