भारत में नैचुरल कलर्ड डायमंडस के प्रथम शोरूम ‘केनरीस‘ का राजकुमारी दीया कुमारी ने किया उद्घाटन - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 16 March 2019

भारत में नैचुरल कलर्ड डायमंडस के प्रथम शोरूम ‘केनरीस‘ का राजकुमारी दीया कुमारी ने किया उद्घाटन

जयपुर, 16 मार्च। सवाई माधोपुर की पूर्व विधायक, राजकुमारी दीया कुमारी ने आज देश के नैचुरल कलर्ड डायमंड्स के प्रथम स्टोर ‘केनरीस‘ का जयपुर में उद्घाटन किया। अपनी तरह के इस विशेष ज्वैलरी बुटीक में उच्चस्तरीय नैचुरल कलर्ड डायमंड्स से बनी अनूठी ज्वैलरी उपलब्ध होगी। इसके अतिरिक्त यहां डायमंड ज्वैलरी, कलर्ड स्टोन डायमंड ज्वैलरी, डायमंड स्लाइस ज्वैलरी तथा अन्य ज्वैलरी भी उपलब्ध होगी। इस ब्रांड के प्रीमियम ग्राहकों में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां, उद्योगपति और ज्वैलरी निर्माता शामिल है।

इस अवसर पर राजकुमारी दीया कुमारी ने कहा कि जयपुर में शाही गौरव की विशेष आभा है। जड़ाऊ कुंदन ज्वैलरी के प्रति लोगों का प्रेम एवं कुशलता से तैयार किए गए कलरलेस डायमंड इसके प्रमाण हैं। ‘केनरीस‘ के पायलेट स्टोर की शुरूआत जयपुर शहर के लिए गर्व की बात है, जहां लोगों को छोटे आकार में पिंक, येलो, ग्रीन एवं ब्राउन डायमंड्स उपलब्ध होंगे। 

केनरीस के निदेशक, देवेन्द्र झालानी के अनुसार ‘‘गत कुछ वर्षों में भारत के महानगरों में महिलाएं काफी विकसित हुई है। अब वे डिजाइन एवं ब्रांड के प्रति अधिक जागरूक हो गई हैं, यही वजह है कि यहां के वर्तमान बाजार के लिए केनरीस की शुरूआत का एकदम उपयुक्त समय है। इस ब्रांड को स्थान, लोगों, उत्पाद और नीतियों को ध्यान में रखकर विशेष रूप से बनाया गया है।‘‘

विजिटर्स को यहां येलो, पिंक, शैंपेन ग्रीन, कॉग्नेक ब्राउन, फायरी ऑरेंज जैसे कलर्ड डायमंड्स की विस्तृत श्रृंखला में से अपनी पसंद चुनने का विकल्प मिलेगा। इस स्टोर को ‘केनरी‘ के रूप एवं अहसास को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। स्टोर के लॉउंज एरिया में मेहमान खरीदारी के लिये व्यक्तिगत परामर्श और डिजाइन के अतिरिक्त ज्वैलरी के अन्य पहलुओं पर चर्चा भी कर सकेंगे। यही नहीं, उपभोक्ताओं को यहां बायबैक, अपग्रेड और एक्सचेंज की सुविधा भी मिलेगी।

इस अवसर पर राजनीतिज्ञ मोहन लाल गुप्ता; फिक्की फ्लो की चेयरपर्सन, निताशा चौरड़िया; फैशन डिजाइनर अरुणा सिंह एवं हेमंत अंबवानी सहित शहर के कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

Pages