तनाएरा की जयपुर में पहली प्रदर्शनी और बिक्री का शुभारंभ - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 15 March 2019

तनाएरा की जयपुर में पहली प्रदर्शनी और बिक्री का शुभारंभ

जयपुर,15  मार्च 2019: टायटन का सबसे नया ब्रैंड तनाएरा द्वारा जयपुर के जय महल पैलेस में 15 मार्च से 17 मार्च 2019 तक साड़ियों की प्रदर्शनी और बिक्री का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी में तनाएरा ब्रैंड की 1500 से भी अधिक साड़ियों का विशाल कलेक्शन देखने और खरीदने का सुनहरा अवसर मिलेगा। इसमें चंदेरी, माहेश्वरी, बेंगाल, भागलपुर, कांजीवरम , साऊथ, बनारस और भारत के कई अन्य इलाकों में खास तौर पर बनायीं जानेवाली मनमोहक, सुंदर साड़ियां इस कलेक्शन में हैं।
जयपुर प्रदर्शनी के बारे में टायटन कंपनी लिमिटेड के तनाएरा ब्रैंड की बिजनेस हेड श्यामला रमानन ने कहा,  देशभर के विभिन्न शहरों में आयोजित की गई प्रदर्शनीओं में तनाएरा को ग्राहकों से खूब सराहना मिली है। भारत के गुलाबी शहर में हम हमारा यह ब्रैंड पहली बार पेश कर रहे हैं और यहाँ के साड़ी शौकीनों के लिए हमारे खास डिजाइन्स और कलेक्शन्स पेश करने के लिए हम उत्सुक हैं। हम जयपुर के ग्राहकों की पसंद को जानना और समझना चाहते हैं।“
आकर्षक विविधता जयपुर की प्रदर्शनी की विशेषता होगी। तनाएरा में इकत, बाघ और अजरख ब्लॉक प्रिंट्स शामिल किए गए हैं, साथ ही नया एक्सक्लूसिव जामदानी कलेक्शन सेहर, ड्रेस मैटेरियल्स, रेडी-टू-वेअर ब्लाउज़ेस, स्टोल्स और दुपट्टे भी इस प्रदर्शनी में होंगे।

संपूर्णतः प्राकृतिक प्रक्रिया से चलाए जानेवाले टेक्सटाइल्स और असल भारतीय कारीगरी की गुणवत्ता उपभोक्ताओं तक पहुंचे इस उद्देश्य से तनाएरा ने 2017 में बंगलौर में दो स्टोअर्स सफलतापूर्वक शुरू किए और हाल ही में दिल्ली में बड़े स्टोअर का शानदार उद्घाटन करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर ब्रैंड की घोषणा की। खरीददारी का आधुनिक, सुधारित अनुभव, परिपूर्ण स्टाइल स्टूडियो में रेडी-टु-वेअर ब्लाउजेस, उपभोक्ताओं की पसंद के अनुसार उत्पाद और टेलरिंग सेवाएं इस ब्रैंड को अनूठा और पसंदीदा बनाते हैं।
 

No comments:

Post a comment

Pages