जावड़ेकर द्वारा अनर्गल बयानबाजी बौखलाहट का परिचायक : अर्चना शर्मा - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 17 March 2019

जावड़ेकर द्वारा अनर्गल बयानबाजी बौखलाहट का परिचायक : अर्चना शर्मा

archna sharma के लिए इमेज परिणाम
जयपुर 17 मार्च । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति अनर्गल बयानबाजी किए जाने को उनकी बौखलाहट का परिचायक बताया है।
मीड़िया पर्सन की चेयरमेन ड़ा.शर्मा ने आज यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपने पाँच वर्ष के कार्यकाल की जवाबदेही सुनिश्चित करनी चाहिए ना कि अनर्गल बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश भाजपा से उसके द्वारा वर्ष 2014 में किए गए चुनावी वादों के लिए जवाबदेही चाहता है लेकिन इसके विपरीत भाजपा के नेता मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रहे है।
उन्होंने कहा कि ना तो लोगों के खातों में 15 लाख रुपये आये और नोटबंदी को लेकर किए गए दावें खोखले साबित हुए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे चुनाव के समय किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ जबकि देश की अर्थव्यवस्था को गर्त में ले जाने वाले फैसले कर भाजपा सरकार ने आमजनता की क्रय शक्ति पर प्रहार किया है।
ड़ा. अर्चना ने कहा कि भाजपा के राज में आतंकवाद के चलते सेना के जाबांजों की शहादत की संख्या बढ़ी है और आम लोग भी बेमौत मारे गए है। भाजपा राज में देश की आतंरिक एवं बाह्य सुरक्षा के साथ जो समझौते हुए है वे भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। उन्होनें कहा कि जिन लोगों ने जुमले देकर निरन्तर पाँच साल तक जनता को भ्रमित किया उन लोगों को कोई अधिकार नहीं है कि सकारात्मक भूमिका निभाकर जनता के मुद्दों को उठाने वाली कांग्रेस पार्टी के प्रति अनर्गल बयानबाजी करे।

No comments:

Post a comment

Pages