भूखण्ड नियमन एवं पट्टा विलेख सेवा ऑनलाईन करने के लिए समिति का गठन - Pinkcity News

Breaking News

Wednesday, 13 March 2019

भूखण्ड नियमन एवं पट्टा विलेख सेवा ऑनलाईन करने के लिए समिति का गठन

jda jaipur के लिए इमेज परिणाम
जयपुर, 13 मार्च। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा भूखण्ड नियमन एवं पट्टा विलेख के प्रकरणों में पारदर्षिता एवं आमजन की सरलता के लिए सेवा ऑनलाईन किए जाने के लिए समिति का गठन किया गया है।
जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि नागरिक सेवा केंद्र में भूखण्ड नियमन एवं पट्टा विलेख की सेवा को पारदर्षी एवं सरल बनाने के लिए समिति का गठन किया गया है। समिति द्वारा विभिन्न प्रकार के आवंटनों यथा जविप्रा योजनाओं, निजी खातेदारी की योजनाऐं, ईडब्ल्यूएस/एलआईजी के भूखण्ड एवं फ्लैट् आवंटनों के अलावा संस्थागत आवंटनों, नीलामी द्वारा विक्रय यथा आवासीय, वाणिज्यिक भूखण्डों इत्यादि समस्त प्रकार के प्रकरणों में वर्तमान में जेडीए में प्रचलित पट्टो के विभिन्न प्रारूप एकत्रित कर जारी किए जाने वाले पट्टा विलेखों के प्रारूप, शर्तो इत्यादि का अध्ययन करते हुए पट्टे के प्रारूपों को अंतिम रूप दिए जाने के पश्चात् यह सेवा ऑनलाईन किए जाने के लिए एक समिति का गठन किया गया है।
उन्होंने बताया कि समिति में अतिरिक्त आयुक्त (प्रषासन) संयोजक एवं संयुक्त आयुक्त (सिस्टम मैनेजमेंट), विषेषाधिकारी (आरएम), उपायुक्त जोन-11, सिस्टम एनालिस्ट सदस्य बनाया गया है।

No comments:

Post a comment

Pages