जयपुर के डॉ विशाल पुरोहित ने सिंगापुर में लिया विशेष प्रशिक्षण - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 30 March 2019

जयपुर के डॉ विशाल पुरोहित ने सिंगापुर में लिया विशेष प्रशिक्षण

जयपुर 30 मार्च।   राजस्थान के डॉ. विशाल पुरोहित सिंगापुर में ALLERGAN MEDICAL INSTITUTE में प्रतिष्ठित कैडवर एनाटॉमी सत्र में भाग लेने वाले पहले प्लास्टिक सर्जन बनें, 3 दिन तक चलने वाला यह कार्यक्रम दुनिया भर के बोटॉक्स और फिलर्स इंजेक्टर के लिए था। 

डॉक्टर विशाल पुरोहित जयपुर के निवासी है और प्लास्टिक सर्जरी में MCH करने के बाद जयपुर में कल्पना एस्थेटिक्स नाम से  क्लिनिक चलाते हैं । इस काम में उनका सहयोग सेलिब्रिटी कॉस्मेटोलॉजिस्ट रानू यादव और उनकी टीम करती है। विशाल पुरोहित ने हाल ही में सिंगापुर में आयोजित वर्कशॉप में बोटॉक्स और फिलर्स इंजेक्टर के लिए आयोजित (जो कि झुर्रियां ग़ायब करने का एक विशेष तरीक़ा है ) तीन दिवसीय सेमिनार में भाग लिया । डॉक्टर पुरोहित राजस्थान के पहले युवा प्लास्टिक सर्जन हैं जिन्होंने सिंगापुर में आयोजित तीन दिवसीय वर्कशाप में हिस्सा लेकर राजस्थान का नाम रोशन किया है ।
सेलिब्रिटी कॉस्मेटोलॉजिस्ट रानू यादव कहती है कि - सिंगापुर में ALLERGAN MEDICAL INSTITUTE की ओर से  आयोजित इस 3 दिवसीय सेमिनार में विशाल पुरोहित का भाग लेना “कल्पना एस्थेटिक्स के लिए यह गर्व की बात है कि उनके डॉक्टर डॉक्टर विशाल पुरोहित ने विशेष ट्रेनिंग लेकर देश का नाम रोशन किया है ।
सेलिब्रिटी कॉस्मोलोजस्ट रानू यादव ,डॉक्टर विशाल पुरोहित के साथ काम कर इस क्षेत्र में विशेष योगदान दे रही है । मेडिकल फील्ड से जुडे लोगों ने विशाल पुरोहित को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

No comments:

Post a comment

Pages