‘शुद्ध के लिये युद्ध’ अभियान में आज से जुड़े सकेंगे आमजन - Pinkcity News

Breaking News

Thursday, 14 March 2019

‘शुद्ध के लिये युद्ध’ अभियान में आज से जुड़े सकेंगे आमजन


ई-मेल आईडी foodsafetyvoice2019@gmail.com पर भेज सकते हैं सुझाव,
मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कानून के निर्माण में होंगे शामिल

milawat cartoon के लिए इमेज परिणामजयपुर, 14 मार्च। प्रदेशभर में मिलावटखोरों के खिलाफ जारी ‘शुद्ध के लिये युद्ध’ अभियान में अब आमजन भी अपनी जिम्मेदारी निभा सकते हैं। मिलावटखोरी एवं मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कानून के निर्माण में आमजन की राय, विचार एवं सुझावों को शामिल करने के लिये चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने हैल्पलाईन ईमेल आईडी जारी की है। 
अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य श्री रोहित कुमार सिंह ने बताया कि मिलावटखोरों के खिलाफ हो रही सख्त कार्यवाहियों, खाद्य सुरक्षा कानून एवं इससे जुड़े अन्य मामलों पर आमजन अपने विचार या सुझाव हैल्पलाईन ईमेल आईडी foodsafetyvoice2019@gmail.com पर भेज सकते हैं। उन्होंने बताया कि आमजन के क्रियान्वयन योग्य सुझावों के अनुरूप मिलावटखोरों के विरुद्ध और भी सख्त कानून बनाये जाने का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजा जायेगा।
निदेशक जनस्वास्थ्य डॉ. वी.के. माथुर ने बताया कि आमजन द्वारा उनके विचारों या सुझावों भेजने के लिये अवधि 15 मार्च से 31 मार्च 2019 निर्धारित की गयी है। इस संबंध में सभी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को भी निर्देशित कर दिया गया है।

No comments:

Post a comment

Pages