होली उत्सव उड़े रे गुलाल में मचेगा मस्ती का धमाल - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 12 March 2019

होली उत्सव उड़े रे गुलाल में मचेगा मस्ती का धमाल

  • -लजीज फूड समेत कई प्रकार के होंगे मनोरंजक कार्यक्रम

  • -सुबह से शाम तक उड़ेंगे होली के इन्द्रधनुषी रंग


जयपुर, 12 मार्च ।  एपिक इवेंट्स की ओर से धुलंडी के दिन 21 मार्च को होली उत्सव उड़े रे गुलाल कार्यक्रम में बनीपार्क स्थित होटल माया इंटरनेशनल प्रांगण में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक होली के गीतों व नृत्यों की बहार छाएगी। इसके अलावा लजीज फूड समेत कई प्रकार के मनोरंजक गेम्स समेत अनेक कार्यक्रम होंगे। इस दौरान यूट्यूब पर अपनी आवाज से धूम मचा रहे शहर के सिंगर सेतु शिवपुरी भी अपने लाइव बैंड के  साथ होली आधारित फिल्मी गीतों का सुरूर घोलेंगे।
अपनापे की संस्कृति को बढ़ाते हैं त्योहार : राजीव अरोड़ा
पीसीसी उपाध्यक्ष राजीव अरोड़ा ने बताया कि होली त्योहार खासतौर से अपनापे की संस्कृति को बढ़ाता है। अबीर-गुलाल आपसी सद्भाव और जीवन में खुशियों के इन्द्रधनुषी रंग भरते हैं। सोश्यल एक्टिविस्ट दीप्ति गैरोला ने कहा कि हमारे त्योहार संकल्प के लिए प्रेरित करते हैं ताकि जो लोग मुख्यधारा से परे हैं, उनके जीवन में भी रोशनी भरी जा सके।
 संगीत में छलकेगा संस्कृति का अलहदा अक्स
एपिक इवेंट्स के सीईओ रवीन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि खासतौर से  तैयार किए कार्यक्रमों में राजस्थानी लोक संगीत में लोकनृत्यों व गीतों में संस्कृति का अलहदा अक्स दिखाई देगा।  साथ ही होली की संस्कृति साकार होगी। इस दिन लोग  होली की मस्ती का भरपूर आनंद ले सकेंगे। दिन भर चलने वाले इस कार्यक्रम का मकसद खासतौर से विदेशी पर्यटकों को राजस्थान के मीठे-रसीले संगीत और संस्कृति से रूबरू कराना भी है।
इन कार्यक्रमों का रहेगा आकर्षण
इवेंट् डायरेक्टर शालिनी तोमर व सीओओ प्राची व्यास ने  बताया कि कार्यक्रम के दौरान उड़ती अबीर गुलाल के बीच होली का उल्लास छाया रहेगा। इसी बीच लोक कलाकार मनोरम लोकगीतों व नृत्यों में इंद्रधनुषी रंगों से  सराबोर होली की खुशियां पिरोएंगे। कार्यक्रम में बच्चों समेत कपल्स भी धुलंडी का आनंद लेते नजर आएंगे। होली के रंग में रंगें मनोरंजक कार्यक्रमों में लाइव म्यूजिक, नाना प्रकार के गेम्स, लजीज डिशेज आदि होली की खास मिठास का अहसास कराएंगे।

No comments:

Post a comment

Pages