लोकसभा चुनाव : आम आदमी पार्टी ने सोमवार को बुलाई उम्मीदवारों की बैठक, उसके बाद भेजेंगे पीएसी में प्रस्ताव - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 16 March 2019

लोकसभा चुनाव : आम आदमी पार्टी ने सोमवार को बुलाई उम्मीदवारों की बैठक, उसके बाद भेजेंगे पीएसी में प्रस्ताव

aap के लिए इमेज परिणाम
जयपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में आम आदमी पार्टी पूरी सक्रियता के साथ जुटी हुई है। इसी क्रम को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश इकाई द्वारा गठित लोकसभा चुनाव प्रत्याशी चयन समिति की बैठक शनिवार को अधिवक्ता आई.जी कथूरिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री, प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा एवं जोधपुर संभाग प्रभारी पुर्निश सरीन सहित चयन समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

चयन समिति अध्यक्ष आई.जी कथूरिया ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी तय करने को लेकर बैठक बुलाई गई थी, जिसमे सर्व प्रथम यह तय किया गया कि पार्टी योग्य प्रत्याशियों के आधार पर प्रदेश की सभी 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अब तक कुल 35 से 40 उम्मीदवारों के प्रस्ताव समिति के पास उपलब्ध हुए है। जिनकी स्क्रूटनी कर ली गई हैं समिति के द्वारा।

सोमवार 18 मार्च को जयपुर में साक्षात्कार के लिए बैठक बुलाई गई है, जिसमे सभी उम्मीदवारों में से योग्य प्रत्याशियों को अंतिम रूप देकर दिल्ली केंद्रीय पीएसी के समक्ष भेजा दिया जाएगा और उसके बाद उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

No comments:

Post a comment

Pages