मॉडल्स के साथ कप्तान करेंगे ग्लास एलईडी फ्लोर पर रैम्पवॉक - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 16 March 2019

मॉडल्स के साथ कप्तान करेंगे ग्लास एलईडी फ्लोर पर रैम्पवॉक

  •  ईएमसीएल रीलोडेड के साथ बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट भी रहेगा खास
  •  ईएमसीएल 2019 का 22 मार्च से 28 मार्च तक संस्कार क्रिकेट अकादमी में होगा आयोजन
जयपुर । इस साल गुलाबी नगरी क्रिकेट और फैशन के रंगों से फिर सरोबार होने जा रही है। जहां क्रिकेट और फैशन लवर्स दोनों का एक साथ रोमांचक अनुभव कर सकते है। ऐसा ही कुछ नजारा होगा 22 मार्च से 28 मार्च तक संस्कार क्रिकेट अकादमी में आयोजित होने जा रहे इवेंट मैनेजर्स क्रिकेट लीग 2019 का। सात दिवसीय इस आयोजन में फैशन शो 'ईएमसीएल स्टाइल वॉक 2019' के साथ फैशन के नए ट्रेंड्स शोकेस किये जायेंगे।
इसी सन्दर्भ में शनिवार को मालवीय नगर स्थित स्टाइल एम्पायर में एलीट मिस राजस्थान की मॉडल्स ने लॉन्चिंग सेरेमनी में शोकेस होने वाले डिज़ाइनर वियर की एक झलक पेश की। इस दौरान ईएमसीएल के फाउंडर रवि यादव, संयोजक गौरव गौड़, स्टाइल एम्पायर से ब्यूटी एक्सपर्ट्स रवि और एकता दवेतवाल, डिज़ाइनर रिताक्षी सोनी उपस्थित रहे।
इस साल के 'ईएमसीएल 2019' की ट्रॉफी लॉन्च, टी- शर्ट लॉन्च, फैशन शो 'स्टाइल वॉक' का वैशाली नगर स्थित द रिसाला गार्डन में भव्य आयोजन किया जा रहा है। जहां कप्तान अपनी-अपनी टीम्स मेंबर्स की अनाउंसमेंट भी करेंगे।

- राजस्थान और दिल्ली की 8 टीमें करेंगी मुकाबला -
शो से जुडी जानकारी देते हुए ईएमसीएल के फाउंडर रवि यादव ने बताया कि इस साल ईएमसीएल रीलोडेड के साथ बॉक्स क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भी होगा। जो कि 25 मार्च से 29 मार्च तक प्ले स्पेस में आयोजित किया जायेगा । टूर्नामेंट्स में राजस्थान और दिल्ली के इवेंट सेक्टर्स से 8 टीमों को मैदान पर उतरा जायेगा। जिसमें जयपुर कॉट्योर शो, राजस्थान एंकर एसोसिएशन, दिल्ली इवेंट चैलेंजर्स, इवेंट योद्धाज एंटरटेनमेंट, बढ़ाया टेंट हाउस, इवेंटथोन, शर्मा पब्लिसिटी, एयरस्काई भाग ले रही है। इसी के साथ बॉक्स क्रिकेट में इन आठ टीम्स के अलावा चार टीम्स और मुकाबला करेगी। जिनमें थिंक सोल्युशन, बीरप, माइस ग्लोबल और अनपूर्णा इवेंट्स शामिल है।

- 2019 के न्यू ट्रेंड्स के साथ होगा कार्यक्रम ग्लेमर्स -
कार्यक्रम के सहयोजक गौरव गौड़ ने बताया कि 18 मार्च को आयोजित होने जा रहे लॉन्चिंग शो में मॉडल्स को गिलास एलईडी फ्लोर पर कैटवाक करते देखना आकर्षण का केंद्र रहेगा। जहां एलीट मिस राजस्थान की खूबसूरत मॉडल्स के साथ सभी टीमों के कप्तान रैंप पर वॉक करेंगे।
फैशन डिज़ाइनर रिताक्षी सोनी साल 2019 में ट्रेंड्स में रहने वाले पार्टी वियर परिधानों को शोकेस करेगी। इसी के साथ मेकअप एक्सपर्ट रवि और एकता देवतवाल सभी मॉडल्स पर मेकओवर और मेकअप एक्सपेरिमेंटल लुक्स डिस्प्ले करेंगे।कार्यक्रम में रंगारंग नृत्य प्रस्तुति और फायर वर्क्स से शाम को यादगार बनाया जायेगा।

No comments:

Post a comment

Pages