लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण में ब्राह्मणों की अनदेखी पर जबरदस्त आक्रोश - Pinkcity News

Breaking News

Friday, 29 March 2019

लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण में ब्राह्मणों की अनदेखी पर जबरदस्त आक्रोश

  • ब्राह्मण नेता सुरेश मिश्रा को अजमेर या जयपुर ग्रामीण से उम्मीदवार बनाने की मांग 
  • ब्राह्मण संगठन होगें लामबंध, 31 मार्च को बुलाई ब्राह्मण संगठन की बैठक

जयपुर 29 मार्च । कांग्रेस द्वारा घोषित 19 लोकसभा प्रत्याशियो में एक भी ब्राह्मण उम्मीदवार नहीं होने से पुरे प्रदेश के ब्राह्मणों में जबरदस्त आक्रोश हैं। क्योंकि लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण में ब्राह्मणों की जबरदस्त अनदेखी की गई है।
suresh mishra jaipur के लिए इमेज परिणाम
सर्व ब्राह्मण महासभा केप्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा,  प्रवक्ता संदीप भातरा, जयपुर शहर अध्यक्ष अनिल सारस्वत एवं युवा प्रकोष्ठ के प्रदेषाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव में जयपुर से ब्राह्मण उम्मीदवार बनाने की मांग लगातार चल रही थी, क्योंकि जयपुर ब्राह्मण बाहुल्य सीट हैं और इस पर ब्राह्मण समाज की अनदेखी की गई है। कल घोषित कांग्रेस के 19  प्रत्याशियो में से एक भी ब्राह्मण को उम्मीदवार नहीं बनाना ब्राह्मण समाज का अपमान है,विशेषकर सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा की अनदेखी भी गलत है। सुरेश मिश्रा ना केवल कांग्रेस के वरन ब्राह्मण समाज के बडे नेता हैं, जिन्होने समय-समय पर ब्राह्मणों सहित आरक्षण से वंचित जातियों के लिये लम्बा संघर्ष किया है। इन्होने राजस्थान में ब्राह्मणों की बडी-बडी रैलियां की हैं साथ ही ब्राह्मणों के लिये लाठियां भी खाई हैं। ऐसे में इनकी अनदेखी करना सरासर गलत है।
हम कांग्रेस के राष्ट्रीय एवं प्रदेश के नेतृत्व से मांग करते हैं कि बची हुई 6 लोकसभा सीटो से जयपुर ग्रामीण या अजमेर से सुरेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया जाये।
श्री सुरेश मिश्रा का जयपुर ग्रामीण के सभी गांव-ढाणी में जबरदस्त संम्पर्क है और सभी 36 कोम में उनको सम्मान की दृश्टि से देखा जाता है और अजमेर के श्री सुरेश मिश्रा लगभग 3 वर्षो से प्रभारी है। ऐसे में इन दोनो में से कहीं भी उम्मीदवार बनाया जाता है तो कांग्रेस पार्टी को निश्चित रूप से जीत मिलेगी। 
प्रवक्ता संदीप भातरा ने बताया कि हमने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को भी एक पत्र लिखा है और उनसे समय भी मांगा है कि इस प्रकार ब्राह्मण की अनदेखी ना की जाये।  

No comments:

Post a comment

Pages