जयपुर शहर से सुरेश मिश्रा को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 12 March 2019

जयपुर शहर से सुरेश मिश्रा को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग

  • सर्व ब्राह्मण महासभा के प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक हुई
 suresh mishra jaipur के लिए इमेज परिणाम जयपुर 12 मार्च । सवर्ण आरक्षण के लिये एक लम्बी लडाई लडने वाले जयपुर के जननेता सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा को जयपुर शहर लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग, आज आयोजित महासभा की प्रांतीय कार्यकारिणी बैठक में की गई ।
सर्व ब्राह्मण महासभा के जयपुर  शहर अध्यक्ष अनिल सारस्वत ने बताया कि महासभा की और से आज जयपुर में प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि जयपुर शहर में लगभग 4.50 लाख ब्राह्मण हैं और सुरेश मिश्रा से उपयुर्क्त उम्मीदवार कोई नहीं हो सकता, क्योंकि मिश्रा ने लगभग 20 वर्षो से आर्थिक रूप से पिछडी जातियों के गरिबों के लिये एक लम्बा संघर्ष किया है। जिसमें उन पर लाठीचार्ज, गिरफ्तारीयां और एक लम्बा संघर्ष रहा है। ऐसे में यदि उन्हें कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार बनाती है तो सभी जाति सम्प्रदाय के लोग उनके  संघर्ष की छवी को देखते हुये उन्हें भारी मतो से चुनाव जितायेगें और ये अकेले उम्मीदवार है जो कि पूर्ण सक्रियता के साथ 365 दिन सक्रिय रहते है। साथ ही जयपुर शहर के स्वाभीमान के लिये उन्होने बडे-बडे जनआदोलन खडे किये हैं, जिसमें प्रमुख रूप से राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त, 26 जनवरी को एसएमएस स्टेडियम में आयोजित करने के लिये  संघर्ष, जयपुर के बरामदे खाली कराने के लिये संघर्ष, जयपुर के मंदिरों को तोडने के विरोध में  संघर्ष, हाउस टैक्स माफ कराने के लिये संघर्ष ऐसे अनगिनत आंदोलन सुरेश मिश्रा ने चलाये हैं, साथ ही विश्व की सबसे बडी जयपुर मैराथन का आयोजन भी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें जयपुर की जनता का जबरदस्त समर्थन मिलेगा और ये भारी मतो से चुनाव जितेगें और पुरे प्रदेश में ना केवल ब्राह्मण वरन आरक्षण से वंचित जातियों के लिये जो संघर्ष जो सुरेश मिश्रा ने किया है, इन जातियों में कांग्रेस के प्रति सकारात्मक सन्देश जायेगा।

आज आहूत बैठक में महासभा के संरक्षक महामंडलेश्वर मंहत पुरुषोत्तम भारती, वरिष्ठ अधिवक्ता एच.सी. गणेषिया, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष पं. मुकेश भारद्वाज,  प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, महिला प्रदेषाध्यक्ष सविता  शर्मा, प्रदेषाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ पंकज जोशी, जिलाध्यक्ष बाबूलाल शर्मा, जयपुर देहात अध्यक्ष पुरूशोत्तम पंचौली, प्रदेश प्रवक्ता संदीप भातरा,  प्रदेश महामंत्री महिला प्रकोष्ठ संध्या पुरोहित,  प्रदेश महामंत्री युवा प्रकोष्ठ तरूण भारती, युथ अध्यक्ष जयपुर शहर दिनेश शर्मा, जयपुर शहर अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ कंचन शर्मा, पं. विष्णु शर्मा, मनोज जोशी, मनोज मिश्रा, पंकज सोडाला, नरेश शर्मा, श्याम शास्त्री, अरविन्द मिश्रा, विजय भास्कर, डी.पी. शर्मा, लक्ष्मण शर्मा, आशीष प्रधान, लोकेश शर्मा, सूर्य शर्मा,  मुथरेश शर्मा, रवि शर्मा सहित बडी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।   

No comments:

Post a comment

Pages