24 एवं 26 मार्च को भाजपा करेगी सभी लोकसभा क्षेत्रों में होगी विजय संकल्प सभाएं - Pinkcity News

Breaking News

Sunday, 17 March 2019

24 एवं 26 मार्च को भाजपा करेगी सभी लोकसभा क्षेत्रों में होगी विजय संकल्प सभाएं

bjp logo के लिए इमेज परिणाम
जयपुर 17 मार्च । राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आगामी 24 एवं 26 मार्च को सभी संसदीय क्षेत्रो में विजय संकल्प सभाओं का आयेाजन किया जायेगा जिसको केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय नेता संबोधित करेंगे।
लोकसभा चुनाव कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक ओंकार सिंह लखावत ने आज यहां बताया कि 24 मार्च को भीलवाडा लोकसभा क्षेत्र के हिण्डौली में, कोटा के बूंदी में,जयपुर शहर ,सीकर लोकसभा क्षेत्र में चौमू में, नागौर के परबतसर में, अजमेर लोकसभा क्षेत्र के दूदू तथा राजसमंद के नाथद्वारा में सभा आयोजित की जायेगी। इसी प्रकार बारां-झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र में, बीकानेर के नोखा में, उदयपुर के गोगुन्दा में, बाड़मेर-जैसलमेर के शिवाना में एवं श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ के रायसिंह नगर में विजय संकल्प सभाएं आयोजित कि जायेगी।
उन्होंने बताया कि 26 मार्च को चित्तौडगढ़ लोकसभा क्षेत्र में मंगलवाड़ चौराहा पर, जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के कोटपूतली में, झुन्झुनू के सिंघाना में, अलवर के मुण्डावर में, जोधपुर के फलौदी में, टोंक-सवाईमाधोपुर के निवाई में, पाली लोकसभा क्षेत्र की सुमेरपुर में, जालौर-सिरोही के आहौर में, दौसा के गीजगढ़ में, भरतपुर के हलैना (वैर) में, करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र की बाड़ी में, बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा क्षेत्र में सागवाड़ा में तथा चूरू लोकसभा क्षेत्र की विजय संकल्प सभा रतनगढ़ में आयोजित की जायेगी।

No comments:

Post a comment

Pages