गोदरेज एऑन अल्युर की फुल्ली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन श्रेणी को मिला प्रतिष्ठित ‘इंडिया डिझाईन मार्क 2019’ पुरस्कार - Pinkcity News

Breaking News

Monday, 25 March 2019

गोदरेज एऑन अल्युर की फुल्ली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन श्रेणी को मिला प्रतिष्ठित ‘इंडिया डिझाईन मार्क 2019’ पुरस्कार

मुंबई, 15 मार्च, 2019: हाल ही में लाई गई गोदरेज एऑन अल्युर फुल्ली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन श्रेणी को प्रतिष्ठित इंडिया डिझाइन मार्क पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार अपने आप में एक नामचीन डिझाइन मापदंड है जिसमें अच्छे डिझाइन को परखा जाता है। लोगों के जीवन को समृद्ध करनेवाले अच्छे डिझाइन के उत्पादों की सराहना करने के उद्देश्य से इन पुरस्कारों को जापान के गुड डिझाइन अवार्ड के सहयोग से शुरू किया गया था।
गोदरेज एऑन अल्युर श्रेणी में कुशल संचालन और सुरुचि का सुयोग्य मिलाप है। पूरी तरह से ऑटोमैटिक टॉप लोड मशीन्स की इस नई श्रेणी में अनूठी रोलरकोस्टर वॉश तकनीक के साथ साथ अल्युर सीरीज में कई अन्य आधुनिक विशेषताएं भी हैं।
इस तकनीक में तीन अनूठे वॉश टेक्निक्स की शक्ति को रोलरकोस्टर की तरह तेज गति से चलनेवाले, सुयोग्य रूप से डिझाइन किए गए एक्वाजेट पुल्सटर, ग्रैविटी ड्रम कॉन्टूर डिझाइन और कैस्केडिंग वॉटरफॉल इफ़ेक्ट में एकसाथ जोड़ा गया है। इससे कपड़ों पर लगे दाग मजबूती से पूरे निकाले जाते हैं। इस वॉशिंग मशीन में चुनिंदा मॉडेल्स में इन-बिल्ट वॉटर हीटर है जिससे हर एक धुलाई में कपड़ों से जर्म्स और बैक्टेरिया निकाले जाते हैं। उपभोक्ताओं को उनकी जरूरतों के अनुसार वॉश प्रोग्राम्स बनाने की छूट देने के उद्देश्य से फ्लेक्सी-वॉश टेक्नोलॉजी डिझाइन की गई है। इस मशीन का कण्ट्रोल पैनल सबसे बड़े कण्ट्रोल पैनल्स में से एक है जिससे उपभोक्ताओं को इसका इस्तेमाल बहुत ही आसानी से करने की सुविधा मिली है। इतनाही नहीं, यह पैनल 100% जल रोधक है। बड़े आकार का पारदर्शी लिड इस मशीन को और अधिक अनूठा बनाता है।
पर्यावरण के प्रति गोदरेज अप्लायन्सेस की प्रतिबद्धता का पालन करते हुए इस वॉशिंग मशीन में इको मोड़ दिया गया है जिसके कारण साधारण वॉश सायकल की अपेक्षा पानी के उपयोग में 44 लिटर्स की बचत होती है। गोदरेज एऑन अल्युर में कई अन्य विशेषताएं भी हैं, जैसे कि, डिलेड स्टार्ट, क्लॉथ लोड इंडिकेटर, मेमरी बैक अप और सॉफ्ट शट वॉश लिड ताकि उपभोक्ताओं को हर समय सबसे अच्छी धुलाई का मनपसंद अनुभव मिल सके।
यह पुरस्कार मिलने पर गोदरेज अप्लायन्सेस के बिज़नेस हेड और एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट कमल नंदी ने कहा, कि गोदरेज में हम हमारे मानव-केंद्रित डिझाईन्स में हम सुविधा और क्षमता पर विशेष ध्यान देते हैं। हमें ख़ुशी है कि, हमें यह पुरस्कार मिला। नई गोदरेज एऑन अल्युर वॉशिंग मशीन में आधुनिकतम तकनीक के साथ साथ कंपनी के मूल्यों के अनुसार पर्यावरणस्नेही सुविधा भी है जिससे पानी की बचत होती है। इस श्रेणी ने फुल्ली ऑटोमैटिक श्रेणी में हमारा स्थान और अधिक मजबूत करने में बहुत बड़ा योगदान दिया है।

No comments:

Post a comment

Pages