17 साल से फरार 3 हजार रूपये ईनामी अपराधी गिरफ्तार - Pinkcity News

Breaking News

Saturday, 23 March 2019

17 साल से फरार 3 हजार रूपये ईनामी अपराधी गिरफ्तार

जयपुर 23 मार्च।  महानिदेशक पुलिस राजस्थान जयपुर के आदेश की पालना में वांछित अपराधियों के धर पकड अभियान के तहत सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम ने शनिवार को 3 हजार रूपये ईनामी  एवं जिला पूर्व के टॉप 10 फरार वांटेड में शुमार अपराधी को राउंडअप कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार आरोपी को थाना गांधीनगर जयपुर को आगामी अनुसंधान हेतु सुपुर्द किया गया है।
      सक्रिय वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, अपराध बीएल सोनी के निर्देशन में महानिरीक्षक पुलिस सीआईडी अपराध शाखा विशाल बंसल के मार्गदर्शन व राम सिंह नाथावत पुलिस उपनिरीक्षक के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल 560 दुष्यंत सिंह व कांस्टेबल 799 मदनलाल शर्मा की एक टीम का गठन किया गया।
     सोनी ने बताया कि जयपुर शहर पूर्व के थाना गांधीनगर में धोखाधड़ी के मामले में दर्ज मुकदमा संख्या 134/2002 में  देवन, तहसील शाहपुरा,जयपुर ग्रामीण निवासी अभियुक्त जगदीश प्रसाद पुत्र श्री हेमा राम जाट 17 साल से फरार चल रहा था। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व द्वारा 3 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। अभियुक्त जिला पूर्व के टॉप 10 फरार वांटेड में शुमार था।
      अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस  ने बताया कि आज शनिवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि अभियुक्त  अपने निवास स्थान पर आया हुआ है । सूचना की तस्दीक कर राम सिंह उप निरीक्षक के नेतृत्व में  गठित टीम ने अभियुक्त को देवन तिराहा, शाहपुरा से राउंडअप कर  गिरफ्तार किया गया तत्पश्चात गांधीनगर थाने में  अग्रिम अनुसंधान हेतु  सुपुर्द किया गया ।

No comments:

Post a comment

Pages