‘फोरम‘‘ का पांचवां वार्षिक सम्मेलन ‘इवेंटस्थान‘, जयपुर में 1 व 2 अप्रैल को - Pinkcity News

Breaking News

Tuesday, 26 March 2019

‘फोरम‘‘ का पांचवां वार्षिक सम्मेलन ‘इवेंटस्थान‘, जयपुर में 1 व 2 अप्रैल को

  • प्रदेश की विकासशील इवेंट कम्पनियों के प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा
  •  देश के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के बीच विभिन्न विषयों पर होंगे टाॅक शो
  •  मिस इंडिया इंटरकांटिनेंटल सुमन चेलानी होंगी सम्मेलन की एंकर

जयपुर, 26 मार्च, 2019। वर्ष 2014 से इवेंट मैनेजर्स के उत्थान के लिए जुटे फैडरेशन आॅफ राजस्थान इवेन्ट मैनेजर्स (एफओआरईएम) का पांचवा वार्षिक आयोजन, इवेन्टस्थान का आयोजन 1 और 2 अप्रैल को किया जा रहा है। इस सम्मेलन में 1 अप्रैल क® प्री नेटवर्किंग डिनर दिल्ली रोड स्थित होटल गुलमोहर में होगा। 2 अप्रैल को सीतापुरा, जयपुर स्थित जेईसीसी में देश, प्रदेश के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त इंवेट कम्पनियों के प्रतिनिधि एवं बालीवुड सहित अनेक हस्तियां भाग ले रही है। यह जानकारी फोरम के अध्यक्ष हरप्रीत बग्गा ने आज ऐक प्रैस वार्ता मे कहे।

फोरम के अध्यक्ष बग्गा ने आगे बताया कि दो दिवसीय इस आयोजन के दौरान कई टाॅक शो का आयोजन भी किया जा रहा है जिसमें इस उद्योग के समक्ष आ रही विभिन्न परेशानियों एवं विकास की संभावनाओं पर चर्चा होगी जिनमें प्रमुख वक्ताओं में एलिजाबेथ वाजक्वेज, जूमाजिक, स्पेन के कार्यकारी निदेशक लियोनार्डो कोरलिनी सुमन चेलानी, मिस इंडिया इंटरकांटिनेंटल (सम्मेलन की एंकर) मोहोमेद मोरानी, सिनेयुग एंटरटेनमेंट, मास्टरशेफ इंडिया से प्रशंसित प्रियंका मलिकगौरव खन्ना, ले चाट फैक्ट्री, गीता सेमुअल क्यू इवेंट के सीईओ ऋतुराज खन्ना की तरफ से हिमांशु शाह, चीफ मेंटर, लाइव मार्केटिंग के अतिरिक्त अन्य वक्ता भी अपने विचार रखेंगे। ये वक्ता कानून और लाइसेंस, मनोरंजन पर चर्चा, बचाव और सुरक्षा, शादियांे जैसे आयोजनों के नए ले आउट अदि पर चर्चा करेंगे।

इस अवसर पर फोरम के जनरल सेक्रेटरी मोहित माहेश्वरी ने बताया कि 2 अप्रैल की शाम पुरस्कार समारोह के लिए निर्धारित किया गया है जिसमे 33 विभिन्न श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ उत्पादन एजेंसी, सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा एजेंसी, सर्वश्रेष्ठ खानपान प्रदर्शन एजेंसी के मापदण्डों पर विभिन्न श्रेणियों को उनके सर्वश्रेष्ठ कार्य और योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद संगीतमयी संध्या का आयोजन रखा गया है जिसमें हमिस्का अय्यर और तन्वी शाह की रंगारंग प्रस्तुति होगी।

फोरम के अध्यक्ष हरप्रीत बग्गा ने आगे कहा ‘‘फोरम अपनी तरह का पहला संगठन है जो एक शानदार वातावरण में काम करने वाले राजस्थान की अग्रणी और विकासशील इवेंट कंपनियों को एक छत के नीचे लाने की कोशिश करता है। फोरम एकजुटता के साथ एकमात्र क्षेत्रीय संघ है जो अपने सदस्यों के भीतर अपने संवाद को आगे बढ़ाता है और एक प्राॅफेशनल कामकाजी माहौल बनाने के लिए होटल, ट्रैवल और हाॅस्पिटियलिटी जैसे इवेंट उद्योगों के प्रोत्साहन मेे जुटा है। यह एक लोकतांत्रिक संगठन है, जिसमें राजस्थान के अग्रणी इवेंट मैनेजरों ने इवेंट मैनेजर्स के अधिकारों और कर्तव्यों के साथ-साथ इवेंट मैनेजमेंट इंडस्ट्री के विकास के लिए एक साथ काम किया है।‘‘

No comments:

Post a comment

Pages